हमलावरों का कोई अता-पता नहीं

Jammu Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
जम्मू। नरवाल में शराब की दुकान पर हुए ग्रेनेड हमले के बाद रियासत के डीजीपी अशोक प्रसाद आज मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ आईजीपी दिलबाग सिंह के अलावा मामले की जांच के लिए गठित कमेटी के पुलिस अफसर भी मौजूद थे।
डीजीपी ने मौके पर ही पुलिस अफसरों को आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही जांच टीम के सदस्यों को तमाम पहलुओं पर जांच करने को कहा। उल्लेखनीय है कि यह क्षेत्र बठिंडी इलाके से जुड़ा हुआ है जहां केंद्रीय मंत्री फारुख अब्दुल्ला के अलावा कई आला अफसरों का ठिकाना भी है। 
उधर छानबीन में जुटी पुलिस ने आसपास क्षेत्रोें से पूछताछ के लिए सात संदिग्ध दबोचे। पुलिस को फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। आईजीपी दिलबाग सिंह ने पुलिस अधिकारियों से रिव्यू मीटिंग करके केस की जांच की प्रगति की जानकारी हासिल की। इस केस की जांच के लिए विशेष टीम भी गठित की गई है। नवनियुक्त एसएसपी विजय सिंह संब्याल की अध्यक्षता में एसपी साउथ राजेश्वर सिंह, एसडीपीओ ईस्ट एसएस संब्याल, दो प्रोबेशनर आईपीएस डीएसपी उदय भास्कर और डीएसपी शिवानी कोतवाल, एसएचओ त्रिकुटानगर समीर जिलानी और तीन अन्य पुलिस कर्मियों की टीम जांच करेगी। इसके अलावा एसपी आपरेशन पवन परिहार को भी जांच का जिम्मा सौंपा गया है। इन सभी अधिकारियोें की टीमें आपसी तालमेल से इस केस को हल करेेंगी। वहीं, त्रिकुटानगर पुलिस थाने में ग्रेनेड हमले का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या, हत्या का प्रयास, विस्फोटक इस्तेमाल करने, एनमी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पकड़े गए संदिग्धों को केवल पूछताछ के लिए पकड़ा और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। कोई सबूत या सुराग अभी तक हाथ नहीं लगे हैं। रिव्यू बैठक में इस केस की जांच किस तरह से शुरू की जाए, इस पर फैसला किया गया। आईजीपी के अनुसार शाम के समय में शराब की दुकानों के बाहर गश्त बढ़ा दी गई है। हमलावर अभी तक पुलिस चंगुल से बाहर है। इस संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि किसी अन्य जगह को दोबारा निशाना बनाया जा सके। पुलिस का अलर्ट जारी है और आसपास क्षेत्रों को भी खंगाला जा रहा है। भठिंडी और सुंजवां क्षेत्र में विशेष तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

Spotlight

Most Read

Varanasi

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही, चार अफसरों को नोटिस

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही, चार अफसरों को नोटिस

19 जनवरी 2018

Related Videos

GST काउंसिल की 25वीं मीटिंग, देखिए ये चीजें हुईं सस्ती

गुरुवार को दिल्ली में जीएसटी काउंसिल की 25वीं बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस मीटिंग में आम जनता के लिए जीएसटी को और भी ज्यादा सरल करने के मुद्दे पर बात हुई।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper