स्कूटर की टक्कर से स्कूली बच्चे जख्मी

Jammu Updated Sat, 20 Oct 2012 12:00 PM IST
जम्मू। नागबनी इलाके में एक तेज रफ्तार स्कूटर की टक्कर से तीन स्कूली बच्चों सहित चार लोग जख्मी हो गए। घटना के समय बच्चे मेटाडोर से उतर रहे थे। तीनों बच्चों और महिला को घायल अवस्था में जीएमसी में दाखिल करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार नागबनी के पास उक्त बच्चे मेटाडोर से उतर रहे थे, इसी दौरान एक स्कूटर चालक गलत दिशा से निकला और बच्चे उसके सामने आ गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बच्चे को लेने आई एक महिला सहित तीन बच्चे लहूलुहान हो गए। 42 वर्षीय विमला शर्मा, चार वर्षीय झननी शर्मा, नौ वर्षीय विशाल कुमार और आठ वर्षीय अनु कुमार को लोगों ने जीएमसी पहुंचाया।
उधर, नागबनी के पास ही एक अन्य दुर्घटना में स्कूल बस से गिरकर युवक जख्मी हो गया। 21 वर्षीय अजय कुमार को घायल हालत में जीएमसी में भर्ती करवाया गया। यहां उसकी हालत में सुधार है।
बताया जाता है कि युवक स्कूल बस का स्टाफ था और अचानक अनियंत्रित होकर बस से नीचे आ गिरा। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। दोमाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls