मुलाजिमों का सरकार को अल्टीमेटम

Jammu Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
जम्मू। एस्टेट विभाग के मुलाजिमों ने रियासती सरकार खासतौर से मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से अपील की है कि वह सप्ताह तक विभागीय मुलाजिमों की मांगों को पूरा करें। ऐसा न होने पर आरपार के आंदोलन की चेतावनी दी गई है।
शनिवार को एस्टेट विभाग के मुलाजिम मांडा स्थित डिप्टी डायरेक्टर कार्यालय परिसर में एकत्रित हुए और धरना प्रदर्शन किया। आल जेएंडके एस्टेट इंप्लाइज कोआर्डिनेशन कमेटी जम्मू के संयोजक प्रेम सिंह बाबा और यशपाल शर्मा ने आरोप लगाया कि मुलाजिमों की अनदेखी की जा रही है। विभाग में लंबे समय से डिपार्टमेंट प्रमोशन कमेटी (डीपीसी) की बैठक न होने से पदोन्नति रुकी हुई हैं। विभाग के पुनर्गठन की मांग को भी हल्के से लिया जा रहा है। डेलीवेजरों के अलावा अन्य मांगों को लेकर एस्टेट विभाग के मुलाजिमों के पास सड़क पर उतरने के अलावा कोई दूसरा विकल्प शेष नहीं रह गया है।
उन्होंने कहा कि एस्टेट विभाग सीधे मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के अधीन है, लेकिन काफी लंबे अर्से से विभाग के मुलाजिमों की मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह का समय सरकार को मुलाजिमों की मांगों को पूरा करने के लिए दिया जा रहा है। उन्होंने 1997 के भर्ती नियमों में संशोधन की मांग भी की। इस अवसर पर तिलक राज, रछपाल, पूर्ण चंद, शंभू सिंह, सागर मसीह आदि ने भी अपने विचार प्रकट किये।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018