जीएमसी में तीमारदार पर मामला दर्ज

Jammu Updated Mon, 24 Sep 2012 12:00 PM IST
जम्मू। जूनियर डाक्टर एसोसिएशन (जेडीए) ने एसोसिएटेड अस्पतालों में डाक्टरों की सुरक्षा मजबूत बनाने की जोरदार मांग की है। एसोसिएशन के प्रधान संदीप सिंह का कहना है कि आए दिन डाक्टरों के साथ तीमारदारों की मारपीट की घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन ऐसे मामलों में आरोपियों पर कार्रवाई में बेवजह देरी की जाती है।
इससे डाक्टरों में ड्यूटी के दौरान असुरक्षा की भावना रहती है। इस बीच गत दिनों एसयू तीन में एमआरडी नंबर 636150 पर भर्ती मरीज के तीमारदारों के खिलाफ महिला डाक्टर के साथ ड्यूटी के दौरान मारपीट करने और अस्पताल संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया।
प्रधान सिंह के अनुसार महिला डाक्टर की लिखित शिकायत के बावजूद पहले 427 आरपीसी (जन संपत्ति को नुकसान) का मामला दर्ज किया गया, लेकिन जेडीए के दबाव के बाद फिर 22 सितंबर की देर रात सेक्शन 353 (ड्यूटी पर जन सेवक से मारपीट) का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि सोमवार को आयुक्त सचिव के समक्ष डाक्टरों की सुरक्षा के मुद्दे को उठाया जाएगा। इसके अलावा रजिस्ट्रार और डिमांस्ट्रेटर की कमी को भी पूरा करने पर जोर दिया जाएगा। कई पीजी डाक्टरों को बी कई महीनों से वेतन जारी नहीं किया गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls