विज्ञापन
विज्ञापन

फोरेंसिक लैब को रिमाइंडर भेजा

Jammu Updated Tue, 31 Jul 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें

विज्ञापन
विज्ञापन
जम्मू। स्पेशल म्यूनिसिपल मोबाइल मजिस्ट्रेट जम्मू वीएस भाऊ की अदालत ने चंडीगढ़ की फोरेंसिक लैब के निदेशक को रिमाइंडर भेजकर कोर्ट के आदेश का पालन करने के आदेश दिए। इस आदेश के पालन पर सात अगस्त तक अपनी रिपोर्ट पेश करने को भी कोर्ट ने निदेशक को कहा है। मामले की सुनवाई में निचली अदालत ने पाया कि हाईकोर्ट ने नागर की शिकायत पर बसंत रथ और अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच को जल्द पूरा करने के आदेश दिए हैं। इस जांच को पूरा करने के लिए चंडीगढ फोरेंसिक लैब से सीडी जांच कराई जानी है। स्पेशल म्यूनिसिपल मोबाइल मजिस्ट्रेट वीरेंद्र सिंह भाऊ ने लेब्रोटरी के निदेशक से आवाज और इमेज सैंपल की जांच फीस और एक्सपर्ट के खर्चे के लिए जानकारी मांगी है। मजिस्ट्रेट ने जम्मू से चंडीगढ़ ट्रेन या हवाई जहाज से एक्सपर्ट के पहुंचने, उसके ठहरने और अन्य खर्चे का ब्यौरा तलब किया है। पूरा ब्यौरा 28 जुलाई 2012 से पहले बताने के आदेश थे।
रिपोर्ट नहीं मिलने पर कोर्ट ने दोबारा रिमाइंडर दिया है। नागर सिंह की शिकायत के अनुसार इंटेरोगेशन की सीडी में विशेष जांच टीम के इंचार्ज तत्कालीन एसएसपी बसंत रथ, एसपी मुब्बसर लतीफी, डीएसपी राउफ लोन, कमलजीत सिंह, हरदीप सिंह गिल मौजूद हैं। इन अधिकारियों ने नागर सिंह से अभद्र व्यवहार किया और अपशब्द कहे। शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना दी गई। जेएनएफ

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha chunav 2019) के नतीजों में किसने मारी बाजी? फिर एक बार मोदी सरकार या कांग्रेस की चुनावी नैया हुई पार? सपा-बसपा ने किया यूपी में सूपड़ा साफ या भाजपा का दम रहा बरकरार? सिर्फ नतीजे नहीं, नतीजों के पीछे की पूरी तस्वीर, वजह और विश्लेषण। 23 मई को सबसे सटीक नतीजों  (lok sabha chunav result 2019) के लिए आपको आना है सिर्फ एक जगह- amarujala.com  Hindi news वेबसाइट पर.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

लोकसभा चुनाव में आजम खान से हारीं जया प्रदा करेंगी BJP में 'गद्दारी' की शिकायत

लोकसभा चुनाव 2019 में हाई प्रोफाइल सीट रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा का बयान सामने आया है। जया प्रदा ने भाजपा के भीतरघात को अपनी हार का कारण बताया है।

24 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree