दूसरे दिन भी कामकाज ठप रखा

Jammu Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
जम्मू। पटवारी और गिरदावरों ने अपनी मांगों को लेकर मंगलवार दूसरे दिन भी कामकाज ठप रखा। प्रदर्शनकारियों ने जिला और तहसील मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार को लताड़ा। उन्होंने सरकार पर वादे पर अमल न करने और गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी जायज मांगों पर उचित कदम नहीं उठाए गए तो वे आंदोलन तेज करेंगे। आल जम्मू कश्मीर पटवार एसोसिएशन के बैनर तले जम्मू में जिला उपायुक्त (डीसी) कार्यालय परिसर पर पटवारी और गिरदावर धरने पर रहे। एसोसिएशन के प्रांतीय प्रधान रमण शर्मा ने कहा कि सरकार ने वेतन विसंगतियों को दूर करने के अलावा नायब तहसीलदार की सीधी भर्ती पर रोक लगाने, विभागीय परीक्षा के मौके चार से बढ़ाकर आठ करने और नये पटवार हल्कों को सृजित करने, पटवार खाना की इमारत बनाने आदि मांगों को पूरा करने के लिए एसोसिएशन को 31 मार्च तक का समय दिया था। लेकिन सरकार ने अपने वादे पर अमल नहीं किया है। उन्होंने साफ किया कि अगर सरकार ने तीन दिन के भीतर मांगों को पूरा करने के कदम नहीं उठाए तो हड़ताल को अनिश्चितकालीन के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हड़ताल से आम जनता को जो समस्याएं हो रही हैं, उसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। हड़ताल से राजस्व विभाग का कामकाज प्रभावित हो रहा है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls