विज्ञापन
विज्ञापन

सूची जारी करने की मांग को लेकर पैंथर्स पार्टी ने किया प्रदर्शन

Jammu and Kashmir Bureauजम्मू और कश्मीर ब्यूरो Updated Thu, 12 Sep 2019 12:10 AM IST
udhampur dc office main  panther neta balwant singh sath mil kar pardashan kartey interview denay wale yuvak
udhampur dc office main panther neta balwant singh sath mil kar pardashan kartey interview denay wale yuvak - फोटो : UDHAMPUR
ख़बर सुनें
उधमपुर। वर्ष 2006 में जारी की गई चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पदों की सूची अभी तक जारी नहीं की गई है। इसे जारी करने की मांग को लेकर बुधवार को पैंथर्स पार्टी ने डीसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद साक्षात्कार देने वाले उम्मीदवारों के साथ पार्टी के राज्य प्रधान व पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने प्रशासनिक अधिकारियों के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि उधमुपर और रियासी को छोड़ कर बाकी सभी जिलों की सूची जारी कर दी गई। यहां की सूची जारी करने में देरी क्यों की जा रही है।
विज्ञापन
दोपहर करीब 12 बजे पैंथर्स पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय के बाहर धरना देकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान मनकोटिया ने बताया कि 2006 में सरकार ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की। इसके लिए हजारों की संख्या में युवाओं ने आवेदन किया था और साक्षात्कार भी दिया। साक्षात्कार के बाद चुने उम्मीदवार सूची जारी होने का इंतजार करने लगे, लेकिन सूची नहीं जारी की गई। 12 वर्ष के संघर्ष के बाद वर्ष 2018 में फिर से सरकार ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के पद भरने के लिए अधिसूचना जारी की और साक्षात्कार के लिए उन्हीं लोगों को मौका दिया गया, जिसने वर्ष 2006 में फार्म भरे थे। प्रत्येक जिला मुख्यालय में एक बार फिर से साक्षात्कार लिए गए। साक्षात्कार के कुछ महीने के बाद एक-एक जिले से उम्मीदवारों की सूची जारी की जाने लगी।
उधमपुर व रियासी जिले की सूची आज तक नहीं जारी की गई। उधमपुर के उम्मीदवार आज भी सूची जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। कई बार शांतिपूर्ण तरीके से इस मांग को जिला प्रशासन के सामने रखा है, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया है। आज मजबूरन उम्मीदवारों के साथ प्रदर्शन किया है। अगर अब भी उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो 28 सितंबर को बैठक कर इसको लेकर नए सिरे से रणनीति तैयार की जाएगी। इसके अलावा 13 सितंबर को उधमपुर दौरे पर आ रहे राज्यपाल के सलाहकार फारूक खान के सामने भी इस मांग को रखा जाएगा।
विज्ञापन

Recommended

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय
Invertis university

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jammu

जम्मू संभाग में नवरात्र और दशहरा पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने पर जोर, खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर

लगातार बार्डर और एलओसी से घुसपैठ की खबरें आ रही हैं। इसे लेकर पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं। खासकर अब जबकि नवरात्र महोत्सव और दशहरे के साथ कई पर्व आने वाले हैं, तो एजेंसियां और सतर्क हो गई हैं।

20 सितंबर 2019

विज्ञापन

गली बॉय की ऑस्कर 2020 में एंट्री, स्लम रैपर्स की कहानी दिखाती है फिल्म

अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली ब्वॉय को भारत की ओर से 92वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

21 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree