शाहिद कपूर पर शूटिंग के दौरान कांगड़ी फेंकी

Udhampur Updated Wed, 29 Jan 2014 05:47 AM IST
श्रीनगर। फिल्म हैदर की शूटिंग में एक बार फिर खलल पड़ा है। शहर के डाउन टाउन इलाके में शूटिंग के दौरान कलाकारों के सामने स्थानीय लोगों ने कांगड़ी फेंकी। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने इस तरह की घटना से इंकार किया है।
विवाद के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच निर्देशक विशाल भारद्वाज ने दृश्य को पूरा शूट किया। फिल्म की अब तक की शूटिंग कश्मीर की वादियों में ही हुई है। फिल्म के अंतिम चरण के सीन श्रीनगर के अलावा गुलमर्ग और पहलगाम में बर्फ के बीच फिल्माए जाएंगे। प्रसिद्ध नाटककार शेक्सपियर के नाटक हेमलेट पर आधारित फिल्म को इससे पहले नवंबर में भी विरोध का सामना करना पड़ा था। तब कश्मीर विश्वविद्यालय में इसकी शूटिंग हो रही थी। विवि के छात्रों ने तब जमकर हुड़दंग किया था और शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी। अब इसी सोमवार को इसकी फिर शूटिंग शुरू हुई।
पहले दिन लाल चौक स्थित प्रेस कालोनी और रीगल चौक पर शॉट लिए गए। पहले दिन अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता इरफान खान ने यहां कई सीन किए। मंगलवार को श्रीनगर के पुराने शहर में शूटिंग का कार्यक्रम था। सुबह विशाल भारद्वाज अपनी यूनिट के साथ जैसे ही जैनाकदल में पहुंचे, स्थानीय लोग ने इस पर ऐतराज जताया। जैसे-तैसे शूटिंग शुरू ही हुई कि भीड़ में से किसी ने अभिनेता शाहिद कपूर की ओर कांगड़ी फेंक दी। विरोध बढ़ता देख पुलिस ने यूनिट के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराई। सीआरपीएफ और पुलिस के अतिरिक्त जवान शूटिंग स्थल पर तैनात कर दिए गए। भीड़ के विरोध के बीच ही शूटिंग को पूरा कर लिया गया। इस बीच, पुलिस के एक अधिकारी ने जैनाकदल इलाके में शूटिंग के दौरान किसी घटना से इनकार किया है। हालांकि, अधिकारी ने इतना जरूर कहा कि शूटिंग का पता चलते ही वहां एक बड़ी भीड़ इसे देखने जुट गई थी। लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। यह भी कहा जा रहा है कि कलाकारों के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मियों को देख लोगों ने क्रेक डाउन समझकर इसका विरोध किया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018