कंपनी से निकाले जाने का किया विरोध

Udhampur Updated Sat, 25 Jan 2014 05:50 AM IST
उधमपुर। नेशनल कांफ्रेंस की ओर से पंचायत गरनेई, रैंबल, लोअर रैंबल में युवा नेकां प्रधान राम पुरुषोत्तम शर्मा की अध्यक्षता में शुक्रवार को बैठक हुई, जिसमें युवाओं की समस्याओं को सुना गया।
इस दौरान राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी भी दी गई। युवाओं ने यह भी कहा कि पंचायत गरनेई में नेशनल हाईवे का काम करवा रही कंपनी का काम पूरा होने को है। जो युवा वहां कार्यरत हैं, उन्हें निकाला जा रहा है। युवाओं का कहना था कि जब तक यहां पर कंपनी द्वारा काम जारी है, तब तक उन्हें कंपनी से जुड़े रखा जाए। कुछ युवाओं ने आरोप लगाया कि कंपनी मनमानी कर रही है। अंतिम भुगतान राशि व पीएफ कंपनी नहीं दे रही है। नेकां युवा प्रधान राम पुरुषोत्तम ने कहा कि जो सीटू यूनियन प्रधान हैं, उन्हें उधमपुर आमंत्रित किया जाएगा तथा जिला आयुक्त से मिलकर उनकी समस्याओं को उजागर करूंगा। इस मौके पर प्रेमनाथ नम्मी, गोविंद शर्मा, पंकज शर्मा, केेवल रैना, यशपाल, अशोक शर्मा आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls