डेढ़ साल से लापता महिला जम्मू से मिली

Udhampur Updated Sat, 25 Jan 2014 05:50 AM IST
उधमपुर/पंचैरी। डेढ़ साल पहले पंचैरी ब्लाक के गांव बरयोत से लापता विवाहिता मीरां साहिब (जम्मू) से मिली। पुलिस ने उसी गांव के एक युवक को अपहरण और बलात्कार का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
महिला को डेढ़ साल पहले उसी गांव का रहने वाला एक लड़का शंभू राम (आरोपी) नौकरी दिलाने के लालच में उसे जम्मू ले गया था और वहां मीरां साहिब में किसी से शादी करवा दी। तभी से मजबूरन महिला वहीं रह रही थी। उसके घर वालों को दो दिन पहले इसकी जानकारी मिली तो पुलिस की मदद से वहां जाकर महिला को पंचैरी लाया गया। उसे उधमपुर वुमल सेल में लाकर मामला दर्ज किया गया। पीड़िता का बयान पुलिस ने दर्ज कर आरोपी शंभू राम को उसके घर से गिरफ्तार कर पंचैरी थाने में लाया गया। आरोपी के खिलाफ आरपीसी धारा 376 एवं 364 लगाई गई है। पुलिस महिला सेल के इंचार्ज विपिन बंगोत्रा ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। अन्य पहलुओं पर भी गौर किया जा रहा है। गौरतलब है कि महिला का मायके बरयोत में है, लेकिन उसके पिता ने पंचैरी में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। जबकि ससुराल रियासी जिले के रोतकोट में है। वहां उसके पति ने भी डेढ़ साल पहले महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट चौकी बत्ती में करवाई गई थी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls