म्युनिसिपल कमेटी बनाए जाने की मांग

Udhampur Updated Sat, 25 Jan 2014 05:50 AM IST
उधमपुर। जिला उधमपुर कांग्रेस नेताओं का शिष्टमंडल सचिवालय में अर्बन एंड लोकल बाडीज मंत्री नवांग रिगजिन जोरा से मिला। शिष्टमंडल ने नगर परिषद उधमपुर की समस्याओं से अवगत कराया गया और गढ़ी रैंबल चोपड़ा शाप को नई म्युनिसिपल कमेटी बनाने की मांग उठाई। इस दौरान सालिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट का मुद्दा भी उठाया गया।
शिष्टमंडल में कांग्रेस नेता बृजमोहन शर्मा, अशोक गुप्ता, विजय मन्हास, शामसमोत्रा, सुमित मगोत्रा, विनोद खजूरिया, ओमप्रकाश आदि ने कहा कि जब तक सालिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट यहां नहीं लग जाता, तब तक कूड़े की समस्या रहेगी। उन्होंने शहर के सभी वार्डों के लिए अतिरिक्त फंड देने की मांग की ताकि गलियाें व नालियों को दुरुस्त करवाया जा सके। शिष्टमंडल ने उधमपुर म्युनिसिपल काउंसिल को जेसीबी और टिप्पर जल्द से जल्द दिए जाने की मांग भी की। शहर में नई हाईमास्ट लाइटें व स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हैं, जिनकी मरम्मत के लिए फंड जारी करने और सफाई कर्मियों को स्थायी करने की बात भी कही। वहीं मंत्री ने विभाग के सभी अधिकारियों को बुलाया तथा
सभी समस्याओं को दूर करने को कहा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls