हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट से चोरी का जुर्म कबूला

Udhampur Updated Mon, 20 Jan 2014 05:49 AM IST
रामबन। साल के पहले सप्ताह में हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट से हुई मशीनरी की चोरी का जुर्म एक आरोपी ने स्वीकार कर लिया है। जबकि एक अन्य से पूछताछ की जा रही है। दरअसल, शुक्रवार को इस चोरी के आरोप में पुलिस ने कुछ युवकों को पकड़ा था, जिनमें दो को हिरासत में रखा गया था। इनमें से एक सदारत अली उर्फ सोनू ने अपना अपराध कबूल किया। गौरतलब है कि निर्माण कंपनी जेपीएस एसोसिएट्स के हास्पिटल से बायो केमिस्ट्री एनालाइजर मशीन और उसकी वर्कशाप से चार गैस सिलेंडर और चार जैक चोरी हो गए थे। इस मामले में चंद्रकोट थाने में केस दर्ज करवाया गया था। इस आधार पर एसपी रामबन ने पुलिस टीम गठित कर इस मामले की जांच सौंपी थी। इस सिलसिले में पुलिस ने कुछ संदिग्ध चोरों को पूछताछ के लिए पकड़ा। इनमें से सदारत ने स्वीकार किया कि उसने जेपी हास्पिटल से मशीन चुराई। मशीन को उसी के निशानदेही पर बरामद भी कर लिया गया। हालांकि गैस सिलेंडर और जैक का पता नहीं चला है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मजिस्ट्रेट ने उसे तीन दिन की रिमांड पर भेजा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls