पीडब्ल्यूडी के खिलाफ प्रदर्शन किया

Udhampur Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
उधमपुर। तारकोल डालने के दो महीने के अंदर ही शहर के विभिन्न हिस्सों में स्थित सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं। बारिश के बाद गड्ढों में पानी भर चुका है, जिससे लोगों की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। इसी से परेशान होकर शनिवार को शहर के आदर्श कालोनी इलाके में लोगों ने पीडब्ल्यूडी के खिलाफ प्रदर्शन किया।
सुबह करीब साढ़े 11 बजे लोगों ने एकजुट होकर पीडब्ल्यूडी के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया। प्रदर्शन के दौरान अक्षय कुमार, भूषण कुमार, शांति गुप्ता, संजय शर्मा समेत कई शहरवासियों ने कहा कि करीब दो महीने पहले शहर के विभिन्न हिस्सों में स्थित सड़कों पर तारकोल डाल कर सड़कों की दशा को सुधारा गया था और अब ऐसी स्थिति हो गई। इससे साफ पता चलता है कि विभाग ने लापरवाही के साथ काम को करवाया था। तारकोल डालने के लिए घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किया गया है, जिसका प्रमाण सड़क पर मौजूद बड़े-बड़े गड्ढे हैं। बारिश के दौरान तो परेशानी दोगुनी हो चुकी है। शहरवासियों ने कहा कि इस समस्या कई बार विभागीय अधिकारियों के सामने रख चुके हैं, जहां से केवल आश्वासन ही हासिल हुए हैं। आज तक समस्या के समाधान के लिए किसी तरह के प्रयास नहीं किए गए हैं। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर विभाग ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए समाधान के लिए जरूरी कदम नहीं उठाए तो सभी प्रदर्शन तेज करने को मजबूर हो जाएंगे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls