बस हादसे में मृतकों की संख्या 20 हुई

Udhampur Updated Tue, 27 Nov 2012 12:00 PM IST
उधमपुर। डुडू बस हादसे के घायलों में से एक और लोदरा बसंतगढ़ निवासी राकेश कुमार ने रविवार की देर रात नार्दन कमांड मिलिट्री अस्पताल, उधमपुर में दम तोड़ दिया। इस तरह अब इस हादसे में मरने वालों की संख्या बीस हो गई। वहीं, जीएमसी तथा एमएच उधमपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले बसंतगढ़ निवासी कुलदीप सिंह तथा लादरा बसंतगढ़ निवासी राकेश कुमार के शवों का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कर उनके वारिसों को सौंप दिया गया। जिला अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डा. चंद्रप्रकाश ने बताया कि अब यहां 29 घायल उपचाराधीन हैं। उनके स्वास्थ्य में सुधार है। जबकि अन्य को आवश्यक इलाज और दवाइयां देकर एंबुलेंस के जरिए घर तक पहुंचा दिया गया। स्वास्थ्य मंत्री शाम लाल शर्मा के निर्देश पर घायलों का उपचार और एंबुलेंस सेवा निशुल्क दी जा रही है। बता दें कि शनिवार को जिले के चिनैनी तहसील के गांव मरोठी से रामनगर तहसील स्थित बसंतगढ़ के लिए बारातियों से खचाखच भरी जा रही बस गहरी खाई गिर गई थी। 12 बारातियों ने मौके पर दम तोड़ा था जबकि आठ लोग रविवार की रात तक इलाज के दौरान दम तोड़ा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls