पीडीपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

Udhampur Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
रामबन। शनिवार को रामबन के उखलाल इलाके में पीडीपी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और रियासती सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व पीडीपी के मो. इम्त्यिाज खांडे कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर केंद्र सरकार के मंत्री रोज-रोज नए घोटाले में फंसते जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर यूपीए-2 की सरकार महंगाई को बढ़ाती जा रही है। कभी पेट्रोल, तो कभी डीजल और अब गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि करके आम लोगों की कमर तोड़ दी है। उन्होंने केंद्र सरकार को गैस में मूल्य वृद्धि को वापस लेते हुए सबसिडी पर दिए जाने वाले सिलेंडरों की संख्या बढ़ाते हुए 12 करने की बात कही। प्रदर्शन में शामिल तनवीर अहमद कटोच, गुलाब नमी शान, अशरफ कटोच ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में सबसिडी पर दिए जाने वाले गैस सिलेंडरों की संख्या नौ कर दी गई है जबकि जम्मू में भी कांग्रेस गठबंधन में है। यहां भी उस नियम का पालन होना चाहिए, लेकिन उमर सरकार ऐसा नहीं कर रही है। बहार अहमद रौनियाल ने कहा कि उमर सरकार तीनों खित्तों के बराबर विकास की बात करती है, लेकिन सरकार का जितना ध्यान कश्मीर पर है उतना जम्मू संभाग पर नहीं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018