कृष्णा सदन ओवर आल चैंपियन बना

Udhampur Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
उधमपुर। केंद्रीय विद्यालय नंबर एक में आयोजित दो दिवसीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता सोमवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हो गई। इस अवसर पर कर्नल एचएच फगुरा मुख्य मेहमान थे। मुख्य मेहमान कर्नल एचएस फगुरा का स्वागत प्रिंसिपल डा. आर प्रसाद ने किया। इसके बाद छात्रों ने समूह गान प्रस्तुत किया। एनसीसी कैडेट ने मुख्य मेहमान को परेड की सलामी दी। इसके बाद दूसरे दिन के मुकाबले खेले गए। बाधा दौड़ में छठी कक्षा की अवनी ने पहला स्थान हासिल किया। रिले रेस में आशीष, रजत और जितेंद्र ने पहला स्थान हासिल किया। बोरा रेस में आठवीं कक्षा के राहुल ने पहला और लड़कियों में विद्या ने पहला स्थान पाया। तीन पग रेस में मुकेश और हिमांशु ने पहला स्थान हासिल किया। एडवेंचर रेस में मोहित, रोहित, तनुज और अनिल को पहला स्थान मिला। बालिका वर्ग में ज्योति, सिमरन, नेहा प्रथम रही।
विद्यार्थियों की ही तरह शिक्षकों के बीच भी गोला फेंक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें भुवनेश्वर ने पहला, लखवीर ने दूसरा स्थान हासिल किया। 100 मीटर दौड़ के मुकाबले में जयगोपाल ने पहला, प्रदीप ने दूसरा और दिलीप ने तीसरा स्थान हासिल किया। समस्त प्रतियोगिताओं के अंक मिलाकर कृष्णा सदन ने पहला स्थान हासिल किया, दूसरे स्थान पर नर्मदा और तीसरे स्थान पर ब्रह्मपुत्र सदन रहा।
अंत में प्रिंसिपल डा. आर प्रसाद ने विजेता छात्रों को पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि दो दिन के वार्षिक समारोह में छात्रों ने जिस प्रकार प्रदर्शन करके अनुशासन का पालन किया है, वह प्रशंसनीय है। अंत में खेल शिक्षक सिद्धार्थ ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर विक्रमादित्य और अन्य शिक्षक मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls