ताई की हत्या में शामिल भतीजा काबू

Udhampur Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
कटड़ा। शनिवार को दिन-दहाड़े बीच सड़क पर ताई को तलवार से मौत की घाट उतारने वाले भतीजे शामलाल को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात के लिए इस्तेमाल में लाए गए तलवार को खाई से बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने उस तांत्रिक को भी काबू किया है जिसने आरोपी भागथा निवासी शाम लाल को जादू-टोने की बात कही थी। एसपी मोहन लाल के अनुसार, शनिवार को हुई हृदय विदारक घटना के बाद पुलिस आरोपी को तलाश रही थी।
इस क्रम में पुलिस ने आरोपी युवक के परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने गरनेई उधमपुर के एक तांत्रिक मनोहर लाल के बारे में बताया। परिजनों ने कहा कि उसने ही शामलाल को जादू-टोने की बात कही थी। पुलिस ने सोमवार की सुबह तांत्रिक के घर दबिश दी और उसे वहां से काबू कर लिया।
उसके बाद पुलिस ने देर शाम को हत्यारे शामलाल को चक भागथा से गिरफ्तार कर लिया और खाई में फेंके गए तलवार को भी बरामद कर लिया। गौरतलब हो कि आरोपी अपनी मां की मौत के लिए ताई को जिम्मेदार बताता था और कहता था कि उसने ही जादू-टोने से उसकी मां को मारा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls