छेड़छाड़ की शिकायत नहीं सुनी तो भड़के छात्र

Sri nagar Updated Wed, 22 Jan 2014 05:49 AM IST
कठुआ। महिला डिग्री कालेज की छात्रा को फब्तियां कसने के मामले पर पुलिसिया कार्रवाई नहीं किए जाने की शिकायत करने जिला सचिवालय पहुंचे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की बात न सुनने से गुस्साए छात्रों ने कालेज मार्ग जाम कर जिला प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इससे पूर्व जिला सचिवालय परिसर में धरने देकर कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे परिषद के राज्य उपाध्यक्ष राहुल देव ने कहा कि पिछले दो सप्ताह से छात्रा पर फब्तियां कसने वाले युवकों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। इसी की शिकायत लेकर वह अतिरिक्त जिला उपायुक्त के पास गए, लेकिन अधिकारी ने उनकी बात सुनने की बजाए मामले में निजी स्वार्थ होने की बात कहकर कार्यालय से बाहर जाने को कहा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि एक तरफ जिला प्रशासन महिला सुरक्षा को लेकर बडे़े दावे करता है तो दूसरी ओर छात्रा पर फब्तियां कसने वाले युवकों पर कार्रवाई करवाने में हिचक कर रहा है। जब पुलिस प्रशासन की शिकायत की जाती है तो इसमें प्रशासन निजी स्वार्थ की बात कहता है। उन्होंने कहा कि एक तो छात्रा पर हुए अत्याचार को लेकर पुलिस गंभीर नहीं है, उस पर से जिला प्रशासन की ओर से ऐसा रवैया सकारात्मक सोच को नहीं दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों के साथ दुर्व्यवहार किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। कालेज मार्ग बंद करने से दोनों ओर वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो गई। मौके पर डीएसपी दलजीत सिंह और थाना प्रभारी अरविंद संबयाल ने आकर विद्यार्थियों को शांत करवाया। और मामले की जांच के बारे में अब तक की कार्रवाई से अवगत करवाया। जिसके बाद विद्यार्थियों ने कालेज मार्ग को यातायात के लिए खोला।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls