गुमराह कर रहे हैं विरोधी दल : सागर

Sri nagar Updated Mon, 20 Jan 2014 05:49 AM IST
श्रीनगर। राज्य सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अमन, भाईचारा और खुशी का माहौल बनाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है। राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं और विकास कार्यों के कामयाब होने से घबराकर विरोधी दल लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
ये बातें ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री अली मोहम्मद सागर ने रविवार को कुपवाड़ा जिले के टिकीपोरा लोलाब में एक करोड़ बारह लाख रुपये की लागत से निर्माण किये जा रहे माडल विलेज के नींव पत्थर कार्यक्रम के दौरान कही। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने लोगों के उत्थान के लिए स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी, सड़क और अन्य योजनाओं के तहत लाभ पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं के कामयाब होने के कारण विपक्षी पार्टी लोगों को अपनी तरफ खींचने के लिए कई तरह के हथकंडों को अपना रही हैं। कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने कहा कि राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले गांवों को माडल विलेज बनाने के लिए सरकार बहुत ही अच्छे कदम उठा रही है। कार्यक्रम में लोलाब विधायक अब्दुल हक खान, पूर्व विधायक कैसर जमशीद लोन, कश्मीर संभाग के ग्रामीण विकास डायरेक्टर मीर अल्ताफ अहमद आदि मौजूद रहे।
डिप्टी कमिश्नर इतरत हुसैन रफीक, असिस्टेंट कमिश्नर मुश्ताक अहमद बेग आदि लोग उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls