जम्मू और श्रीनगर हाईवे पर ट्रैफिक हुआ बहाल

Sri nagar Updated Thu, 20 Dec 2012 05:30 AM IST
काजीगुंड। रामबन के निकट भूस्खलन के कारण बंद हुुए जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को ट्रैफिक बहाल हो गई। दोपहर में अस्सी मीटर लंबी सड़क पर भूस्खलन के मलबे को हटाए जाने के बाद हाईवे पर फंसे वाहनों को आगे बढ़ने की इजाजत दी गई। इससे हाईवे पर कई किमी तक लगी वाहनों की कतारें खत्म हो गई। अलबत्ता मौसम साफ रहने से हाईवे के अन्य किसी हिस्से पर रुकावट पैदा नहीं हुई।
आईजी ट्रैफिक मुनीर खान के मुताबिक हाईवे बंद होने के कारण दोनों तरफ फंसे वाहनों को आगे बढ़ने को प्राथमिकता दी गई। जम्मू की तरफ से श्रीनगर जाने वाले लगभग सभी वाहनों ने शाम तक जवाहर टनल क्रास कर ली थी, इसके बाद श्रीनगर की तरफ से जम्मू जाने वाहनों को आगे बढ़ने की इजाजत दी गई। लिहाजा वीरवार को हाईवे पर वन ट्रैफिक जम्मू से श्रीनगर की तरफ रहेगी।
जम्मू से श्रीनगर जाने वाले वाहनों को नगरोटा पोस्ट सुबह 11 बजे से पूर्व क्रास करने की हिदायत दी गई है। इसी प्रकार श्रीनगर से जम्मू आने वाहनों को 11 बजे से पहले पंथा चौक क्रास करना होगा।
इसके बाद अन्य किसी भी वाहन को आगे बढ़ने की इजाजत ट्रैफिक पुलिस नहीं देगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls