काजीगुंड में आईईडी निष्क्रिय किया, सैन्य जवान थे निशाने पर

Sri nagar Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
अनंतनाग। श्रीनगर जम्मू नेशनल हाइवे पर शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक शक्तिशाली आईईडी सामग्री को पुलिस और सेना की 9 आरआर ने संयुक्त आपरेशन के दौरान काजीगुंड में निष्क्रिय कर दिया। इससे पहले पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी की गई। आतंकियों ने उक्त आईईडी उस जगह लगाई थी जहां से सेना की कानवाई ने गुजरना था। इससे एक बड़ा हादसा होने से टला है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकियों की तरफ से जिस जगह पर काजीगुंड में आईईडी छुपाई गई थी, वह रोड नेशनल हाइवे घाटी को देश से जोड़ने वाला मात्र एक लिंक रोड है। आर्मी ने रास्ता रोककर ट्रैफिक दूसरी दिशा में रवाना किया। तभी मौके पर पहुंची बम डिस्पोजल स्कवायड टीम ने आईईडी को निष्क्रिय कर दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018