घाटी की अवाम ने भी की शिरकत

Sri nagar Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
d अमर उजाला ब्यूरो
श्रीनगर। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर घाटी में हालात पूरी तरह से सामान्य रहे। अलग-अलग स्थानों पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह भी पूरे शान के साथ शांतिपूर्वक संपन्न हुए। इन समारोहों में भारी संख्या में लोगों ने शिरकत कर घाटी के बदलते माहौल का साफ संकेत दिया। आधिकारिक तौर पर प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह के अलावा जिलास्तर पर आयोजित कार्यक्रम भी सही प्रकार से संपन्न हुए हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता के अनुसार अनंतनाग, बारामुला, शोपियां, कुलगाम, बांडीपोरा, बडगाम, कुपवाड़ा, गांदरबल और पुलवामा जिला मुख्यालयों पर आयोजित समारोहों में केवल शांति ही नहीं बनी रही बल्कि स्थानीय लोगों के भी बड़ी संख्या में इनमें शामिल होने की सूचना है। आतंकवाद ग्रस्त होने के कारण वैसे तो समूचे राज्य में सुरक्षा बल किसी भी राष्ट्रीय दिवस को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न करवाने को एक चुनौती के रूप में लेते हैं, लेकिन घाटी में आतंकी हमले की आशंका कुछ अधिक रहती है जिसके चलते राज्य पुलिस तथा अन्य सुरक्षाबलों को इसके लिए लंबी तैयारी करनी पड़ती है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls