एक ही दिन में पुलिस ने दबोचे 23 नशा तस्कर

ब्यूरो/राजोरी Updated Thu, 25 May 2017 01:15 AM IST
Police arrested 23 smuggler in a day
तस्कर - फोटो : अमर उजाला
जिला पुलिस की तरफ से बुधवार को नशा तस्करों के खिलाफ बडे़ स्तर पर कार्रवाई करते हुए 23 तस्करों को एक साथ दबोच लिया गया। लंबे समय बाद पुलिस ने एक साथ इतने नशा तस्करों को पकड़ा है। जिला मजिस्ट्रेट एवं डीसी राजोरी डॉ. शाहिद इकबाल चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में एसएसपी राजोरी जुगल मन्हास की उपस्थिति निर्णय लिया गया कि पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ एक साथ बड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी।
इसी के बाद पुलिस ने पूरी योजना के साथ इस अभियान को अंजाम दिया। सभी तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक माह के लिए जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए नशा तस्कर इलाके में काफी समय से सक्रिय थे। पुलिस की तरफ से यह कार्रवाई जिले को नशामुक्त बनाने के लिए की गई है। राजोरी पुलिस को सूचना मिली थी इलाके में कई लोग नशे की तस्करी कर रहे हैं।

वे स्वयं भी नशा करते हैं और युवाओं को भी सप्लाई करते हैं। पुलिस ने पूरी योजना के साथ कई इलाकों में छापे मारे। छापेमारी कर 23 लोगों को गिरफ्तार कर फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट के आदेश पर आरोपियों को एक माह के लिए जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए अधिकतर लोगों पर एक से अधिकतर मामले दर्ज हैं। आने वाले दिनों में कुछ और लोगों पर भी पुलिस नकेल कस सकती है।

Spotlight

Most Read

Sonebhadra

सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक घायल

सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक घायल

19 फरवरी 2018

Related Videos

आतंकियों ने जलाया था इस लड़के का घर, कड़ी मेहनत कर बना केएएस टॉपर

हीरा हमेशा कोयले की खान से ही निकलता है। इस बात को एक बार फिर सच कर दिखाया है जम्मू और कश्मीर के अंजुम बशीर खान ने।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen