‘जम्मू में पीडीपी दूसरे नंबर पर’

Rajouri Updated Tue, 25 Dec 2012 05:30 AM IST
राजोरी। हाल ही में हुए एमएलसी चुनाव में पीडीपी बेशक चारों सीटें हार गई हो, लेकिन पार्टी ने इसे अपनी जीत बताया है। सोमवार को डाक बंगले में आयोजित एक बैठक में पार्टी के उप प्रधान बलवीर सिंह और सीनियर नेता वेद प्रकाश महाजन ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कश्मीर संभाग में तो पहले ही पीडीपी नंबर वन की पोजीशन पर है। जबकि अब पीडीपी जम्मू संभाग में भी दूसरे नंबर पर है।
हाल ही में हुए एमएलसी चुनावों में पीडीपी को जम्मू संभाग में सबसे ज्यादा दूसरे नंबर पर वोट मिले। जबकि भाजपा, बसपा और पैंथर्स पार्टियां बोलती रही हैं कि वो जम्मू में नंबर वन हैं। चुनाव में मिले वोट से साफ होता है कि पार्टी जम्मू में मजबूत हो रही है। इसका असर आने वाले विधानसभा चुनाव, संसदीय चुनाव, निकाय चुनाव और ब्लाक चेयरमैन के चुनावों में भी दिखेगा। एमएलसी चुनाव में सरपंचों और पंचों को वोट देने के लिए आभार भी प्रकट किया। पार्टी के जिला प्रधान अब्दुल क्यूम डार ने कहा कि पीडीपी एक मजबूत पार्टी है, जो आने वाले समय में राज्य में सरकार बनाएगी। पार्टी ने कई अन्य मुद्दों को लेकर भी विचार विमर्श किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

आतंकियों ने जलाया था इस लड़के का घर, कड़ी मेहनत कर बना केएएस टॉपर

हीरा हमेशा कोयले की खान से ही निकलता है। इस बात को एक बार फिर सच कर दिखाया है जम्मू और कश्मीर के अंजुम बशीर खान ने।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls