जिले में दिनभर ठप रही मोबाइल सेवा

Rajouri Updated Mon, 16 Jul 2012 12:00 PM IST
राजोरी। जिले में बीएसएनएल की बदहाल सेवा से उपभोक्ताओं को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अज्ञात कारणों के चलते ठप पड़ी संचार सेवा का आलम रविवार को यह था कि मोबाइल सेट पर सिग्नल होने के बावजूद भी बातें नहीं हो पा रही थी। हालांकि इस दौरान लैंड लाइन सेवा ठीक रही, लेकिन देर रात मोबाइल सेवा की स्थिति खराब ही रही। उपभोक्ताओं ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंपनी पर उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया।
वैसे तो जिले में संचार सेवा हमेशा राम भरोसे ही रहती है। कभी लैंड लाइन फोन ठप हो जाते हैं तो कभी एसटीडी सेवा ठप, लेकिन रविवार को अचानक मोबाइल सेवा ठप हो गई जिसके चलते उपभोक्ताओं को भारी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा। इस संबंध में स्थानीय बीएसएनएल उपभोक्ता लाडी औजा, संजीव मंगु, सुनील गुप्ता, मोहम्मद फरीद आदि ने बताया कि बीएसएनएल कंपनी के अधिकारी मोबाइल कनेक्शन देने के दौरान उपभोक्ताओं को रिझाने के लिए बडे़-बड़े दावे करते हैं, लेकिन बाद में सारे दावे खोखले साबित होते हैं। इन उपभोक्ताओं ने कहा कि दोपहर से मोबाइल संचार सेवा ठप हो चुकी है और कंपनी के अधिकारी सिर्फ झूठे वादे कर रहे हैं। जिले के अन्य तहसील मुख्यालयों में भी मोबाइल सेवा का पूरा दिन काफी बुरा हाल रहा। हालांकि इस दौरान अन्य कंपनियों की मोबाइल सेवा सुचारु रूप से चलती रही।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

आतंकियों ने जलाया था इस लड़के का घर, कड़ी मेहनत कर बना केएएस टॉपर

हीरा हमेशा कोयले की खान से ही निकलता है। इस बात को एक बार फिर सच कर दिखाया है जम्मू और कश्मीर के अंजुम बशीर खान ने।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls