दूसरे हफ्ते भी नहीं खुली राह-ए-मिलन

Punch Updated Wed, 29 Jan 2014 05:47 AM IST
पुंछ (ब्यूरो)। मंगलवार को लगातार दूसरे हफ्ते भी पीओके प्रशासन ने चक्का द बाग की राह-ए-मिलन के गेट नहीं खोले। इसके चलते क्रास एलओसी ट्रेड नहीं हो पाया। हालांकि मंगलवार को भी ट्रेड से जुडे़ भारतीय अधिकारी दो बार जीरो लाइन पर गए, लेकिन उस पार से उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके चलते दोपहर बाद क्रास एलओसी ट्रेड से उस पार सामान लेकर जाने वाले ट्रकों के मालिकों एवं चालकों क ो ट्रेड नहीं होने की जानकारी देकर ट्रेड सेंटर बंद कर दिया गया। इस बारे में डीसी सज्जाद अहमद खान ने कहा कि पीओके प्रशासन के कारण मंगलवार को दूसरे हफ्ते भी क्रास एलओसी ट्रेड नहीं हो पाया। उस पार से न तो पुंछ-रावलाकोट बस के लिए और न ही ट्रेड के लिए गेट खोले गए। इस तरफ से ट्रेड के लिए प्रयास किया गया। दो हफ्तों से राह-ए-मिलन का गेट नहीं खोला जा रहा है। इससे उन लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है, जो इस पार रिश्तेदारों से मिलने के लिए आए थे। उनके यहां ठहरने की समय सीमा समाप्त हो गई है। फिलहाल उनका यहां रुकना मजबूरी है। ऐसे में हमने रिजनल पासपोर्ट अधिकारी से पीओके से आए लोगों के परमिट की अवधि बढ़ाने का आग्रह किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls