धर्म की मर्यादाओं को नहीं भूलें

Punch Updated Mon, 24 Dec 2012 05:31 AM IST
पुंछ। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने संयुक्त रूप से रविवार को गीता भवन में हितचिंतक सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि हिंदू अपने धर्म की मर्यादाओं को भूलें नहीं। अपने बच्चों को भी धर्म का ज्ञान बचपन से दें। सम्मेलन की शुरुआत सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ से किया गया। बाद में हवन और भंडारे का भी आयोजन किया गया।
इस सम्मेलन की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री हरिस्वरूप शर्मा, संजीव कपूर और जिला प्रधान निशू गुप्ता ने की। जबकि प्रांतीय प्रधान हेमराज खजूरिया और अंतरराष्ट्रीय मंत्री सुरेंद्र जैन मुख्य अतिथि थे। वहीं इस मौके पर दिल्ली से पधारे मुख्य वक्ता संत महामंडलेश्वर स्वामी दिव्यनंद महाराज ने उपस्थित लोगों को धर्म की रक्षा के लिए जरूरी आचरणों के बारे में बताया। अपने संबोधन में सुरेंद्र जैन ने कहा कि धर्म परिवर्तन करवाने वाले लोगों से सावधान रहे। कुछ लोग लोगों को गुमराह कर धर्म परिवर्तन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। कार्यक्रम के अंतर में भंडारे का भी आयोजन किया गया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls