गैस उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त

Punch Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
मेंढर (ब्यूरो)। तहसील में इन दिनों रसोई गैस सिलेंडरों की सप्लाई को लेकर लोगों में रोष है क्योंकि जब से केन्द्रीय सरकार की नई नीति शुरू हुई है तब से लोग परेशान हैं। मेंढर निवासी बंसी शर्मा, राम लाल गुप्ता, विजय कुमार शर्मा, मोहम्मद लतीफ, राहुल कुमार, प्रेमपाल, रूप सिंह का कहना था कि सरकार की इस नई नीति से हमें काफी परेशानी हो रही है। लोगों का कहना है कि जो कनेक्शन 15 वर्ष पहले दिए गए थे उनको भी नहीं माना जा रहा है और कहा जा रहा है कि वे कनेक्शन ब्लाक हो गए हैं। नया कनेक्शन लेने को कहा जा रहा है। ऊपर से वर्ष में छह सिलेंडर जो कि एक परिवार के लिए काफी कम होते हैं। सरकार को चाहिए कि लोगों को ज्यादा सुविधाएं दे न कि उसे तंग करे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018