पुंछ में दो घुसपैठिये ढेर

Punch Updated Fri, 28 Sep 2012 12:00 PM IST
मेंढर। पुंछ के कृष्णा घाटी (केजी) सेक्टर में सेना ने आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम बनाकर दो घुसपैठियों को मार गिराया। इनसे भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। सेना के अनुसार घुसपैठ का प्रयास करने वाले आतंकियों की संख्या चार से पांच थी। दो आतंकी लौटने में कामयाब हो गए, जबकि एक आतंकी का पता नहीं चल पाया है। हालांकि, सूत्रों के अनुसार घुसपैठ करने वाले आतंकियों की संख्या आठ से दस थी। इनमें से कुछ आतंकी घुसपैठ करने में भी कामयाब हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने घुसपैठ की आशंका से इंकार नहीं किया है। हालांकि, इसकी पुष्टि किसी ने भी नहीं की। सेना ने भी आसपास क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चला रखा है। वीरवार को ही सेना ने कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में आतंकियों के घुसपैठ के प्रयास को नाकाम बनाते हुए भारी मात्रा में तबाही का सामान बरामद किया है। सैन्य प्रवक्ता के मुताबिक सेना केे जवानों द्वारा घुसपैठियों को ललकारे जाने के बाद घुसपैठिये सामान से भरे छह थैले छोड़कर सीमा पार फरार हो गये थे। सेना द्वारा इन छह थैलों की तलाशी के दौरान हथियारों की एक बड़ी खेप हाथ लगी। छह थैलों में से सेना को 10 एके राइफलें, 98 चीन निर्मित पिस्तौल, एक की 20 मैगजीन, पिस्तौल की 196 मैगजीन, दो छोटी मशीन गन सहित भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018