अमेरिका के खिलाफ प्रदर्शन

Punch Updated Mon, 24 Sep 2012 12:00 PM IST
पुंछ। रविवार पैगम्बर इस्लाम पर अमेरिका द्वारा बनाई गई फिल्म को लेकर मंडी कसबे के लोगों का गुस्सा फूटा। दोपहर को सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और जुलूस निकाल कर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अमेरिका को इस बात की चेतावनी दी कि वे मुसलमानों की भावनाओं से खिलवाड़ न करें। पैगम्बर इस्लाम की तौहीन करने वालों को सख्त से सख्त सजा दे वरना इसके गंभीर परिणाम होंगे।
जिले के मंडी कसबे में हजारों की संख्या में लोग जामा मसजिद के बाहर एकत्र हुए। जहां से उन्होंने अमेरिका के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया। लोग अमेरिका हाय-हाय, ओबामा हाय-हाय, इस्लाम से जो टकराएगा चूर चूर हो जाएगा जैसे नारे लगा रहे थे। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए मोहम्मद बशीर, रियाज़ आतिश, मोहम्मद सलीम आदि ने कहा कि अमरीका अफगानिस्तान, इराक, इरान जैसे कई इस्लामी मुल्कों पर हमले कर मुसलमानों को दबाने की कोशिशें की हैं जो सफल नहीं हो पाई। कभी कुरान के पन्ने फाड़ता है तो कभी कुछ बयानबाजी करता है, लेकिन इस बार तो हद हो गई। एक िसरफिरे अमेरिकी ने पैगंबर मोहम्मद पर एक फिल्म बना कर हमारे मजहब की तौहीन की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls