स्वतंत्रता दिवस समारोह की रिहर्सल में जुटे

Punch Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
पुंछ/सुंदरबनी। जिले में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। जिला प्रशासन इस समारोह को सफल बनाने के लिए बैठकें आयोजित कर सभी विभागों को निर्देश जारी कर रहा है। बुधवार से नगर के स्पोर्ट्स स्टेडियम में पुलिस और जिला युवा कार्यक्रम एवं खेल विभाग की देखरेख में स्वतंत्रता दिवस समारोह में होने वाली परेड को लेकर पुलिस एवं अर्द्ध सैनिक बल के जवान और सैकड़ों स्कूली बच्चे मार्च पास्ट के अभ्यास में जुट गए हैं।बुधवार सुबह आठ बजे नगर स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला युवा कार्यक्रम एवं खेल विभाग की तरफ से स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए आयोजित होने वाली परेड हेतु मार्च पास्ट की रिहर्सल शुरू करवाई गई। जिसमें पुलिस, आर्म्ड पुलिस, सीआरपीएफ, एनसीसी और सैकड़ों की संख्या में स्कूली बच्चों ने भाग लिया।
सुंदरबनी में स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाने तथा आम लोगों को इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए तहसीलदार सुंदरबनी में सुंदरबनी नगर के प्रमुख नागरिकों के साथ बैठक की। उन्होंने बैठक में मौजूद प्रमुख नागरिकों से कहा कि इस राष्ट्रीय पर्व को धूमधाम से मनाने में सभी लोगों को मिलकर काम करना चाहिए। इसमें प्रशासन के साथ-साथ आम लोगों के सहयोग की भी जरूरत होती है। इसलिए स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित होने वाले समारोह में सभी लोग बढ़ चढ़कर भाग लें। बैठक में मौजूद नगर के सभी प्रमुख नागरिकों ने तहसीलदार को आश्वासन दिया कि प्रशासन को पूरा सहयोग किया जाएगा ।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls