हारकर भी जीत गए हरफनमौला खिलाड़ी प्रिंस

Kathua Updated Mon, 20 Jan 2014 05:49 AM IST
कठुआ। क्रिकेट का महा आयोजन कई मायनों में यादगार रहा। जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में 27 दिसंबर से शुरू हुई प्रतियोगिता जब रविवार 19 जनवरी को अंजाम तक पहुंची, तो ईनामों की बरसात हुई। वहीं बीते वर्ष की विजेता रही टीम संधू लुधियाना इस बार सेमीफाइनल हार गई। हालांकि टीम के हरफनमौला खिलाड़ी प्रिंस मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार कार जीतने में सफल रहे।
चार मैच खेलकर प्रिंस ने 191 रन और छह विकेट हासिल किए थे। वहीं मुंबई इंडियंस से आईपीएल खेल चुके सारुल कनवर की बल्लेबाजी सबसे बेहतर रही। पांच मैचों में सारुल ने 226 रन बनाए, जिसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया। वहीं परगट सिंह पाला ने सात विकेट लेकर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का खिताब जीता। वहीं प्रतियोगिता में इस दफा भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रहे दिनेश मोंगिया और टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को पाकिस्तान पर जीत दर्ज करवाने वाले जोगिंदर शर्मा की शिरकत ने भी दर्शकों को आकर्षित किया। प्रतियोगिता में कुल 31 टीमों ने भाग लिया और 30 मैच खेले गए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls