नवंबर से भूख हड़ताल की चेतावनी दी

Kathua Updated Sat, 20 Oct 2012 12:00 PM IST
कठुआ। जिला के ईवीएस रहबर-ए-तालीम शिक्षकों ने जेकेटीएफ के बैनर तले अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। जम्मू कश्मीर टीचर्स फोरम के जिला अध्यक्ष पूर्ण सिंह की अध्यक्षता में बैठक के उपरांत शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर पहुंचे जिला विकास आयुक्त और मुख्य शिक्षा अधिकारी से भेंट कर उन्हें समस्याओं से अवगत करवाया।
शुक्रवार को अपनी मांगों के समर्थन में जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि नियुक्ति के सात साल की अवधि पूरे कर चुके ईवीएस शिक्षकों को नियमित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री के राजनीतिक सलाहकार देविंद्र राणा ने श्रीनगर में सोलह अक्तूबर 2012 को हुई बैठक में आश्वासन दिया था कि ईवीएस शिक्षकों की मांगों को दस दिन के भीतर पूरा कर लिया जाएगा। इस मौके पर उपस्थित शिक्षकों ने कड़ी चेतावनी जारी करते हुए कहा कि सरकार ने अगर उनकी मांगों को लेकर जल्द कोई फैसला नहीं लिया तो नवंबर माह से ईवीएस आरईटी शिक्षक राज्य स्तर पर भूख हड़ताल पर जाने पर विवश हो जाएंगे। इस मौके पर दलजीत सिंह, यशपाल कुमार, रवि कुमार, त्रिशला देवी, मोहिंद्र सिंह, पुरषोत्तम कुमार, केवल कुमार, मनि राम, सुरिंद्र कुमार, दीप कुमार, पूणम वजीर, अजीत सिंह, सुमन बाला, अंजू बाला, बीरू राम उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls