झुलसे मासूम ने दम तोड़ा

Kathua Updated Sat, 22 Sep 2012 12:00 PM IST
बसोहली। गत सप्ताह मिड-डे मील के लिए तैयार गर्म दाल के पतीले में गिरने से झुलसे छह वर्षीय बच्चे ने जीएमसी में आखिर दम तोड़ ही दिया। बच्चे की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौर गई। शुक्रवार को उकसा अंतिम संस्कार कर दिया गया।
ग्यारह सितंबर को दूरदराज पहाड़ी पंचायत द्रम्मण हाई स्कूल में बच्चों को मिड-डे मील के तहत खाना परोसा जा रहा था। उसी दौरान पहली कक्षा के छह वर्षीय बच्चे अर्जुन कुमार पुत्र काका राम का पैर फिसल गया और वह गर्म दाल के पतीले में जा गिरा, जिससे उसकी छाती से सिर तक बुरी तरह से झुलस चुका था। अध्यापकों और परिवार के लोगों ने उसे आनन-फानन में बसोहली उपजिला अस्पताल पहुंचाया। फिर वहां से उसे जीएमसी रेफर किया गया था। आठ दिन से उसका वहीं इलाज चल रहा था। आखिर मासूम अर्जुन ने जख्म का ताव नहीं सह सका और वह जिंदगी की जंग हार गया। ग्रामीणों में स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते
हुए इस मामले की जांच की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls