छल्लां में तेंदुए ने गाय को बनाया शिकार

Kathua Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
बिलावर (ब्यूर)। रामकोट इलाके में तेंदुओं का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। शनिवार की रात तेंदुए ने गांव जस्याल छल्लां में प्रेम चंद की पशुशाला पर हमला कर उसकी एक गाय को अपना शिकार बना डाला। इससे गांव में दहशत पैदा हो गई है। गौरतलब है कि कुछ दिनों से रामकोट के गांव जस्याल, मकवाल, बूल, कौड़ी ठियाल आदि में तेंदुए कई पालतू पशुओं को अपना शिकार बना चुके हैं। इसके चलते बार-बार गुहार लगाए जाने के बावजूद न तो प्रशासन और न ही वाइल्ड लाइफ विभाग ही उनकी मदद को आगे आ रहा है। किसान प्रेमचंद, परसराम, मुंशीराम, रमेल चंद आदि ने बताया कि इन दिनों पूरी तहसील में तेंदुओं का आतंक है। हर दूसरे दिन तेंदुए के हमले की खबर किसी न किसी गांव से आ ही जाती है। ग्रामीणों ने प्रशानस से फौरन तेंदुए पर अंकुश लगाने की मांग की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018