सीमांत पुलिस चौकियों का किया निरीक्षण

Kathua Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
हीरानगर। जिला कठुआ के नवनियुक्त पुलिस प्रमुख अतुल कुमार गोयल ने हीरानगर थाना सहित क्षेत्र की शोरपुर, सनियाल और चकडा बार्डर पुलिस पोस्टों का दौरा कर आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। एसडीपीओ बार्डर सरदaार कमलजीत सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस प्रमुख ने अपना पदभार संभालने के बाद पहली बाद तहसील के सीमांत पुलिस चौकियों का दौरा किया। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख ने हीरानगर थाना के बाद शेरपुर बार्डर पुलिस पोस्टों के दौरे के दौरान पुलिस चौकियों पर तैनात पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहने के निर्देश जारी किये। इसके साथ ही उन्होंने सीमांत क्षेत्र में घुसपैठ और पशु तस्करी के सभी रास्तों पर रात को नाके लगाने के आदेश जारी करते हुए कहा कि सीमांत क्षेत्र में आने जाने वाली संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखी जाए। बाज में एसएसपी ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बोबिया गांव की बीएसएफ चौकी का दौरा कर अंतरराष्ट्रीय सीमा की स्थिति का जायजा भी लिया। एसएसपी के दौरे के दौरान उनके साथ एसडीपीओ कमलजीत सिंह और थाना प्रभारी हीरानगर सरदार कर्णजीत सिंह मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018