बालकृष्ण की गिरफ्तारी पर बिफरी भाजयुमो

Kathua Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
कठुआ। बाबा राम देव के सहयोगी आचार्य बाल कृष्ण की गत दिनों हुई गिरफ्तारी पर आपत्ति जताते हुए भाजयुमो द्वारा नगर में जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना करते हुए इसे सोची-समझी साजिश बताया। इससे पूर्व नगरी, पंडोरी, जरमाल में पार्टी को संगठित करने की दिशा में बैठकों का आयोजन किया गया।
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करते हुए भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के समर्थन में नही है जिसका सुबूत है कि आचार्य बालकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि देश में अराजकता का माहौल व्याप्त है जो कि कई बड़े घोटालों के रहस्य खुलने से स्पष्ट हो जाता है। उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह का माहौल बन रहा है वह अब बर्दाश्त के लायक नहीं है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि एकजुट होकर आगे आएं इस प्रकार के अन्याय के खिलाफ आवज उठाएं। इससे पहले सदस्यता अभियान के तहत भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा युवाओं में हैंड आउट बांटकर भाजपा की नीतियों की जानकारी दी गई। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अर्पण वर्मा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, पंकज राजा, दविंद्र शिशु, लक्ष्मी प्रसाद , अरुण शर्मा, अनिल, गौरव सिंह, किशोर , राकेश, कौशल वर्मा आदि उपस्थित रहे।

आंदोलन के लिए रूपरेखा तैयार की
कठुआ। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट की जिला इकाई ने रविवार को बैठक का आयोजन कर आंदोलन की आगामी रणनीति तैयार की। बैठक में केंद्र सरकार द्वारा आचार्य बालकृष्ण पर लगाए गए आरोपों को बौखलाहट में लिया हुआ कदम बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 9 अगस्त के प्रस्तावित आंदोलन को दबाने के लिए यह कदम उठाया है। उन्होंने शहरवासियों से आंदोलन को सफल बनाने के लिए योगदान देने की अपील की है।
बैठक में हरदेव सिंह मुसाफिर ने कहा कि केंद्र सरकार स्वामी रामदेव के प्रस्तावित आंदोलन से बौखला गई है। इसलिए उसने आंदोलन को दबाने के लिए बालकृष्ण पर बेबुनियाद आरोप लगाकार उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के कई नेता तो जाली डिग्री के सहारे चल रहे हैं। सरकार उन पर तो किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही। वहीं ट्रस्ट के जिला प्रचारक गुलशन शर्मा ने कहा कि वह आंदोलन को हर हाल में सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके लिए उन्होंने कई स्तरों पर बैठकों का आयोजन भी किया, जिससे कई सरपंचों व पंचों का समर्थन भी उनके साथ है। उन्होंने कहा कि सरकार के किसी भी हथकंडा में वह फंसने वाले नहीं है। आंदोलन 9 अगस्त को ही होगा और इसे हर हाल में सफल बनाया जाएगा। बैठक में भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के जिला प्रभारी कपूर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने सोची समझी रननीति के तहत बालकृष्ण को फंसाया है। लेकिन जनता का समर्थन उनके साथ है। सच्चाई सबके सामने आने में देर नहीं लगेगी। उन्होंने शहवासियों से आंदोलन को सफल बनाने के लिए दिल्ली चलों का नारा दिया और भारत को भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने में योगदान देने की अपील की। बैठक में देस राज, देवेंद्र खजूरिया, रामेश्वर शर्मा, राजेंद्र शर्मा, भारत भूषण, स्वर्ण कुमार, सुभाष शर्मा आदि भी उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Kanpur

बाइकवालाें काे भी देना हाेगा टोल टैक्स, सरकार वसूलेगी 285 रुपये

अगर अाप बाइक पर बैठकर आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फर्राटा भरने की साेच रहे हैं ताे सरकार ने अापकी जेब काे भारी चपत लगाने की तैयारी कर ली है। आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलने के लिए सभी वाहनों को टोल टैक्स अदा करना होगा।

16 जनवरी 2018

Related Videos

सोशल मीडिया ने पहले ही खोल दिया था राज, 'भाभीजी' ही बनेंगी बॉस

बिग बॉस के 11वें सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे बन चुकी हैं पर उनके विजेता बनने की खबरें पहले ही सामने आ गई थी। शो में हुई लाइव वोटिंग के पहले ही शिल्पा का नाम ट्रेंड करने लगा था।

15 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper