सनकी पति ने पत्नी के टुकड़े कर सूटकेस में भरकर किया आग के हवाले

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 08 Feb 2018 03:06 PM IST
husband murdered wife and set ablaze her body in US
प्रतीकात्मक तस्वीर
पति-पत्नी के बीच झगड़े अक्सर खूनी संघर्ष की वारदातों का रूप ले लेते हैं, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाए। अमेरिका में एक पति ने अपनी पत्नी का कत्ल करने के बाद उसके शरीर के टुकड़े कर दिए।
ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांचकर्ताओं को शक है कि पति ने पत्नी के शरीर के टुकड़े सूटकेस में भरे और उन्हें लेकर घूमने निकल गया। पति की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई और वह सूटकेस को एक पार्किंग में लेकर पहुंचा और वहां उसे आग लगा दी।

लॉस एंजेल्स पुलिस ने बताया कि हत्यारे पति ने पिछले हफ्ते पासाडेना के एक पुराने बंद पड़े रेस्टोरेंट में पत्नी का कत्ल कर दिया था। इसके बाद उसके शरीर के टुकड़े करके और उन्हें बड़े सूटकेस में भरकर ट्रेन से ले गया था। बाद में उसने एक पार्किंग में जाकर शरीर के टुकड़ों को आग लगा दी।

मामले की जांच कर रहे लॉस एंजेल्स पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुटेरेज (56) ने पूरी वारदात के दौरान कोई सबूत नहीं छोड़ा। दरअसल, पत्नी टीआना एल्फ्रेड कई दिनों से लापता थी और जांचकर्ताओं को पति पर शक था, लेकिन उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल रहा था।

एक वीडियो में रेलवे स्टेशन परिसर में एक शख्स को सूटकेस ले जाता दिखा। जांच में गुटेरेज की ओर बयानों में हेर फेर पर उसके खिलाफ पुलिस का शक बढ़ने लगा और उन्होंने गुटेरेज की गतिविधियों को जांचना शुरू कर दिया। इस दौरान जांचकर्ताओं ने पाया कि रेलवे स्टेशन परिसर में जो शख्स बैग ले जा रहा था, उससे गुटेरेज काफी मिलता जुलता है। इसी के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Spotlight

Most Read

Jalandhar

मैंगों जूस की आड़ में तस्करी, पुलिस ने किया 12 क्विंटल चूरापोस्त बरामद

मैंगों जूस की आड़ में तस्करी, पुलिस ने किया 12 क्विंटल चूरापोस्त बरामद

22 फरवरी 2018

Related Videos

शाम तक की सारी खबरों का राउंड अप 22 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 9 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen