लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   young man was brutally assaulted for not dancing at a Garba pandal in Ahmedabad

Garba Night: गरबा पंडाल में शख्स की गई बेरहमी से पिटाई, डांस स्टेप आने से किया था पीड़ित ने इनकार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Tue, 04 Oct 2022 10:55 PM IST
सार

देश के कई राज्यों में गरबा कार्यक्रम के दौरान मारपीट के मामले में सामने आ रहे हैं।  गुजरात में एक शख्स की पिटाई डांस के स्टेप न आने पर की गई। 
 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

देशभर में नवरात्र उत्सव के दौरान गरबा पांडालों में गैर हिंदुओं के प्रवेश को लेकर बवाल मचा हुआ है। यहां तक की विशेष समुदाय के युवकों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुजरात के अहमदाबाद में गरबा कार्यक्रम के दौरान एक युवक की बेरहमी के साथ पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि डांस स्टेप न आने पर चार युवकों ने शख्स की जमकर मारपीट की। जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 


जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के वस्त्राल के शिवम अपार्टमेंट में गरबा नाइट्स का आयोजन किया गया था। शिवम अपार्टमेंट निवासी राहुल बरोट भी सोसाइटी परिसर में आयोजित गरबा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक, वह गरबा करने लगा। उसी दौरान सोसाइटी में रहने वाला मिहिर अपने कुछ साथियों के साथ उनके पास पहुंचा। इस दौरान मिहिर ने उनसे गरबा ठीक से न करने की बात कही। राहुल बरोट ने जवाब देते हुए कहा वह ज्यादा अच्छा गरबा नहीं कर पाता है। आरोप है कि डांस न आने पर मिहिर ने उन्हें इवेंट में नहीं आने की नसीहत दी। 


इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बताया गया है कि मिहिर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया। राहुल बरोट के साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट होता देख सोसाइटी के अन्य लोग मौके पर आ गए और उनका बीच-बचाव कराया। साथ ही राहुल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अकोला में भी ऐसा ही मामला
गुजरात, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में गरबा कार्यक्रम के दौरान मारपीट की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। महाराष्ट्र के अकोला जिले में गरबा में लड़कियों की फोटो खींच रहे चार मुस्लिम युवकों की लोगों ने की पिटाई कर दी। चारों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। लड़के उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं। अकोला के रीगल टॉकीज इलाके के राम नगर नवदुर्गा उत्सव मंडल में गरबा चल रहा था। पुलिस की जांच में पता चला कि उसके मोबाइल फोन में महिलाओं की 250 से ज्यादा तस्वीरें थीं।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00