विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Watch: BJP leader Satish Khoda's car drags Home Guard personnel on bonnet in Haryana’s Rewari

होमगार्ड ने रोका तो भाजपा सतीश खोड़ा नेता ने मारा थप्पड़, गाड़ी के बोनट पर चढ़ाकर घसीटा

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 25 Jun 2019 01:37 PM IST

रेवाड़ी में एक भाजपा नेता की गुंडागर्दी सामने आई है। गलत साइड से आ रहे नेता को जब होमगार्ड जवान ने रोका तो उसने गाड़ी के बोनट पर होमगार्ड को करीब 300 मीटर तक घसीटा।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree