लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   very heavy rains pounded in Chennai tamilnadu three killed and cm mk Stalin visited the affected areas late night

तमिलनाडु: भारी बारिश से चेन्नई की सड़कें जलमग्न, तीन की मौत, देर रात जायजा लेने निकले सीएम स्टालिन

पीटीआई, चेन्नई Published by: Jeet Kumar Updated Fri, 31 Dec 2021 01:45 AM IST
सार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार देर रात शहर के विभिन्न हिस्सों में हुई भारी बारिश के साथ राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा के लिए ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के बाढ़ नियंत्रण कक्ष का दौरा किया।

प्रभावित इलाकों के दौरे पर पहुंचे सीएम स्टालिन
प्रभावित इलाकों के दौरे पर पहुंचे सीएम स्टालिन - फोटो : ani
ख़बर सुनें

विस्तार

तमिलनाडु की राजधानी में चेन्नई में गुरुवार को बहुत भारी बारिश हुई, जिससे सड़कें पर पानी भर गया और बारिश से संबंधित घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन देर रात में सड़कों पर नजर आए साथ ही उन्होंने प्रभावित इलाकों का दौरा किया। 



तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार रात शहर के विभिन्न हिस्सों में हुई भारी बारिश, राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा के लिए ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के बाढ़ नियंत्रण कक्ष का दौरा किया। वहां अधिकारियों ने सीएम स्टालिन को बारिश से जुड़ी समस्याओं और समाधान के बारे में जानकारी दी।


दो महिलाओं और एक लड़के की मौत
बारिश से संबंधित घटनाओं में तीन लोगों की मौत की मौत की जानकारी देते हुए राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन ने कहा कि बारिश के पानी से उतरे बिजली के करंट से तीन लोगों की मौत हो गई। जिनकी मौत हुई उनमें दो महिलाओं और एक लड़के शामिल है।

बारिश के कारण शहर में लगा जाम
उन्होंने कहा कि बारिश के कारण सड़कों पर पानी भरने से मोटर वाहनों काफी संघर्ष करना पड़ा। वहीं बारिश के कारण शहर और उपनगरों में ट्रैफिक लग गया इससे काफी भीड़ हो गई। साथ ही पुलिस ने कहा कि भारी बारिश के कारण तीन सबवे बंद कर दिए गए थे और कम से कम 14 मुख्य शहर के मुख्य मार्गों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए, इसकी वजह से यातायात धीमी गति से चला।

मेट्रोरेल का समय एक घंटा बढ़ा दिया
मेट्रोरेल अधिकारियों ने कहा कि बारिश को देखते हुए सेवाओं को रात 11 बजे से एक घंटे के लिए बढ़ा दिया। ताकि यात्रियों को सुरक्षित उनके गंतव्य तक पहुंचने में मदद मिल सके। दोपहर से शुरू होकर, शहर और उपनगरों के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश होने लगी और कई स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश हुई।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00