लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   TMC workers vandalise party MLA house alleging he took cash for posts

West Bengal: टीएमसी कार्यकर्ताओं ने TMC विधायक के घर की तोड़फोड़, पार्टी में पद देने के लिए पैसे लेने का आरोप

पीटीआई, कोलकाता। Published by: देव कश्यप Updated Tue, 09 Aug 2022 04:06 AM IST
सार

विधायक इदरीस अली ने कहा कि टीएमसी के कुछ स्थानीय नेताओं ने मेरी कार और मेरे घर के निचले फ्लोर में तोड़फोड़ की। पार्टी पदों के आवंटन के बदले वित्तीय अनियमितताओं का आरोप निराधार है और मुझे बदनाम करने के लिए राजनीति से प्रेरित है।

TMC MLA Idris Ali
TMC MLA Idris Ali - फोटो : ANI (फाइल फोटो)
ख़बर सुनें

विस्तार

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक इदरीस अली के घर पर उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की और आरोप लगाया कि उन्होंने पार्टी के स्थानीय संगठन में पदों के आवंटन के लिए पैसे लिए।



वहीं, पूर्व लोकसभा सांसद अली ने आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि टीएमसी के कुछ स्थानीय नेता संदिग्ध पृष्ठभूमि वाले लोगों को पार्टी के ब्लॉक-स्तरीय संगठन में लाने की कोशिश कर रहे हैं।


उन्होंने कहा, ‘‘टीएमसी के कुछ स्थानीय नेताओं ने मेरी कार और मेरे घर के निचले फ्लोर में तोड़फोड़ की। पार्टी पदों के आवंटन के बदले वित्तीय अनियमितताओं का आरोप निराधार है और मुझे बदनाम करने के लिए राजनीति से प्रेरित है।’’

उन्होंने एक समाचार चैनल से कहा, ‘‘कुछ स्थानीय नेता इस तरह के सौदों में शामिल हैं और ब्लॉक स्तर के संगठन में ऐसे लोगों का प्रवेश सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं।’’ तोड़फोड़ के बाद भगोबंगोला क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

टीएमसी के एक स्थानीय नेता ने कहा कि अली पिछले कुछ सालों से पार्टी के पुराने लोगों को दरकिनार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "वह शायद ही स्थानीय राजनीतिक समीकरणों को समझते हैं और अपने मनमाने फैसलों को सभी पर थोपने की कोशिश करते हैं।" 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00