लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Telangana : TRS activist stabbed to death in Khammam district people stone pelt on other party mans house

तेलंगाना: खम्मम जिले में टीआरएस कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, संदिग्ध आरोपी के घर पर लोगों ने पत्थर फेंके

पीटीआई, हैदराबाद। Published by: योगेश साहू Updated Tue, 16 Aug 2022 12:57 AM IST
शव
शव - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

तेलंगाना के खम्मम जिले के एक गांव में सत्तारूढ़ टीआरएस के एक कार्यकर्ता की सोमवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक तम्मिनेनी कृष्णैया स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण समारोह में शामिल होने के बाद अपनी बाइक से घर लौट रहा था।



इसी दौरान एक ऑटो में सवार चार लोगों ने उसका पीछा किया और उसे रोक लिया। अधिकारी ने कहा कि ऑटो में सवार उन अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर कृष्णैया की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया है। इस बीच मृतक के समर्थकों ने दूसरे राजनीतिक दल के एक व्यक्ति के घर पर पथराव करने का प्रयास किया। इस शख्स पर कृष्णैया की हत्या की साजिश में संलिप्त होने का संदेह है और वह हत्या के बाद से ही फरार भी है।


पुलिस ने बताया कि फरार शख्स का घर घटनास्थल के पास ही है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने हालांकि स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। अधिकारी ने कहा कि फरार शख्स पर हत्या के मामले में संलिप्त होने के आरोप हैं। हत्या के मकसद सहित अन्य तथ्यों का पता जांच के बाद चलेगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00