लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Mumbai News: Twin engineer sisters married the same man, case filed against the youth

Mumbai News: जुड़वां इंजीनियर बहनों ने एक ही शख्स से रचाई शादी, युवक के खिलाफ केस दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: निर्मल कांत Updated Mon, 05 Dec 2022 06:18 AM IST
सार

दोनों बहनों ने अतुल नाम के युवक से शादी करने का फैसला किया। दोनों बचपन से एक ही घर में रहती थीं और आगे भी साथ ही रहना चाहती थीं।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो - फोटो : Social Media

विस्तार

मुंबई के कांदीवली में दो जुड़वां बहनों रिंकी और पिंकी ने एक ही शख्स से शादी रचा ली। हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार हो गए। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि दोनों बहनें आईटी इंजीनियर हैं। युवक के खिलाफ विवाह कानून के उल्लंघन पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।  



दोनों बहनों ने अतुल नाम के युवक से शादी करने का फैसला किया। दोनों बचपन से एक ही घर में रहती थीं और आगे भी साथ ही रहना चाहती थीं। कुछ दिन पहले ही उनके पिता का निधन हो गया, तो दोनों अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं। अचानक उनकी मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया। इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया। फिर दोनों बहनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया। ब्यूरो


एनआरआई व्यवसायी ने की आत्महत्या
दक्षिण मुंबई के कोलाबा में एक एनआरआई व्यवसायी ने अपने आवास की दसवीं मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा, व्यवसायी (58 वर्षीय) प्रथम दृष्टया व्यवसाय (बिजनेस) में हुए नुकसान के कारण डिप्रेशन में था। पुलिस के मुताबिक, व्यवसायी अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई आया था। 

अधिकारी ने बताया कि वह कोलाबा में एक लग्जरी होटल द्वारा संचालित अपार्टमेंट के भूतल पर पड़ा हुआ पाया गया। पुलिस को संदेह है कि कारोबारी ने शनिवार दोपहर दसवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। वह यूएई में बिजनेस में घाटा होने के कारण डिप्रेशन में था। अधिकारी ने कहा, मृतक के परिजनों ने किसी तरह की गड़बड़ी की शिकायत नहीं की है। उन्होंने कहा कि पुलिस आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। 

मुंबई : सेंट बेथल चर्च में अवैध बाल गृह से छुड़ाए 45 बच्चे
मुंबई के उपनगरीय इलाके नवी मुंबई के सीवुड स्थित सेंट बेथल गॉस्पेल चर्च में अवैध रूप से चलाए जा रहे बाल गृह से 45 बच्चों को बचाया गया है। इसके बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) की सिफारिशों के आधार पर बिल्डिंग को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआई) के प्रमुख प्रियांक कानूनगो ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। बता दें कि इस चर्च के पादरी पर चार लड़कियों ने यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे। इस संबंध में चर्च के पास्टर राजकुमार येशुदासन को गिरफ्तार कर लिया गया था। पादरी की गिरफ्तारी के बाद से ही चर्च की वैधता पर सवाल उठने लगे थे। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00