लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   MVA announced all party protest march in Mumbai on December 17 against Shinde Fadnavis government

MVA: शिंदे सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी एमवीए, शीतकालीन सत्र से पहले निकाला जाएगा मार्च

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Tue, 06 Dec 2022 06:54 AM IST
सार

उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह राजनीति के लिए मार्च नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र के गौरव की लड़ाई है। महा विकास अघाड़ी में सभी दलों, संगठनों और व्यक्तियों से डरपोक महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमारे साथ आने की अपील करते हैं।

उद्धव ठाकरे
उद्धव ठाकरे - फोटो : PTI

विस्तार

विपक्षी महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ने सोमवार को एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस सरकार की नीतियों के खिलाफ 17 दिसंबर को मुंबई में एक सर्वदलीय विरोध मार्च की घोषणा की। नागपुर में राज्य विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक दिन पहले यह मार्च निकाला जाएगा।


पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह राजनीति के लिए मार्च नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र के गौरव की लड़ाई है। महा विकास अघाड़ी में सभी दलों, संगठनों और व्यक्तियों से डरपोक महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमारे साथ आने की अपील करते हैं, जो कर्नाटक के मुख्यमंत्री द्वारा महाराष्ट्र के खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयानों के सामने भी नहीं टिक सकती है।


उन्होंने राकांपा नेता अजित पवार के आवास पर एमवीए नेताओं की बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एमवीए का विरोध मार्च सुबह 11 बजे भायखला के जीजामाता उद्यान से शुरू होकर सीएसएमटी के आजाद मैदान तक जाएगा। ठाकरे ने कहा यह एक विशाल विरोध मार्च होगा। 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00