Mumbai Drug Case: आर्यन को जमानत दिलाने के लिए भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल करेंगे जिरह, शाहरुख ने उतारी दिग्गज वकीलों की फौज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Tue, 26 Oct 2021 02:48 PM IST

सार

मुकुल रोहतगी गुजरात दंगों में राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में वकील रहे थे। उन्होंने हाल ही में कहा था कि शाहरुख के बेटे को बेल दी जानी चाहिए। 
मुंबई पहुंचे पूर्व अटॉनी जनरल मुकुल रोहतगी
मुंबई पहुंचे पूर्व अटॉनी जनरल मुकुल रोहतगी - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने अपने बेटे को जमानत दिलवाने के लिए दिग्गज वकीलों की फौज उतार दी है। खास बात यह है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए आज भारत सरकार के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी भी दलीलें पेश करते नजर आएंगे। मुकुल रोहतगी इससे पहले गुजरात दंगों में राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में वकील रहे थे। उन्होंने हाल ही में कहा था कि शाहरुख के बेटे को बेल दी जानी चाहिए। 
विज्ञापन


ये वकील भी पेश करेंगे दलीलें 
बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होने वाली सुनवाई में आर्यन खान के पक्ष में पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी के अलावा लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी के वकील खड़े नजर आएंगे। इसके अलावा रूबी सिंह आहूजा, संदीप कपूर, आनंदिनी फर्नांडीस, रुस्तम मुल्ला जैसे दिग्गज वकील भी आर्यन की ओर से एनसीबी की दलीलों को गलत साबित करेंगे।


सतीश मानशिंदे और देसाई भी लड़ चुके हैं मुकदमा 
इससे पहले आर्यन खान मामले में हुई सुनवाई में वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई भी आर्यन खान की ओर से दलीलें पेश कर चुके हैं, लेकिन दोनों ही वकील आर्यन खान को जमानत दिलाने में नाकाम रहे थे। आर्यन खान को बेल दिलाने की जिम्मेदारी सबसे पहले शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे को सौंपी थी। सतीश इससे पहले रिया चक्रवर्ती का मुकदमा लड़ चुके थे। इसके बाद शाहरुख खान ने वकील अमित देसाई को आर्यन खान की ओर से कोर्ट में खड़ा किया था। अमित देसाई ने चर्चित हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कराया था, लेकिन वह भी आर्यन खान को जमानत नहीं दिला पाए थे। ऐसे में इस बार आर्यन खान के लिए शाहरुख ने वकीलों की पूरी फौज उतार दी है, इसमें देश के एक से एक दिग्गज वकील शामिल हैं। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00