लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Sanjay Raut Attack on ED Before Interrogation Know Detailed News In Hindi

Maharashtra Crisis: 'जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं...', ईडी की पूछताछ से पहले संजय राउत का वार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Tue, 28 Jun 2022 09:41 AM IST
सार

राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर बागी विधायकों का बिना नाम लेते हुए लिखा, 'जहालत' एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं। इससे पहले भी संजय राउत ने बागी विधायकों को 'जिंदा लाश' कहकर संबोधित किया था। 

SANJAY RAUT
SANJAY RAUT - फोटो : Amar Ujala
ख़बर सुनें

विस्तार

महाराष्ट्र में छाया सियासी संकट गहराता ही चला रहा है। सोमवार को राज्य में फैली राजनीतिक अस्थिरता पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। हालांकि, सरकार को लेकर तत्काल कोई फैसला नहीं हो सका। इस बीच शिवसेना नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत को मिला ईडी का नोटिस भी काफी चर्चा में है। आज राउत से पूछताछ भी होनी है। इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर बागी विधायकों व भाजपा पर निशाना साधा है। 




राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर बागी विधायकों का बिना नाम लेते हुए लिखा, 'जहालत' एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं। इससे पहले भी संजय राउत ने बागी विधायकों को 'जिंदा लाश' कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा था, गुवाहाटी में वो 40 लोग जिंदा लाश हैं, उनकी आत्मा मर चुकी है। उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। 



'सामना' में भाजपा पर बोला हमला
शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भाजपा व बागी विधायकों पर निशाना साधा है। सामना में लिखा, भाजपा की ओर से हाल-फिलहाल दिए गए बयान भ्रमित करने वाले हैं। एक तरफ चंद्रकांत पाटिल कहते हैं कि शिवसेना में जो चल रहा है, उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है। उसी दौरान रावसाहेब दानवे अपने शरीर पर हल्दी लगाकर, सिर पर सेहरा बांधकर कहते हैं कि अब ज्यादा से ज्यादा एक-दो दिन ही विपक्ष में बैठेंगे, दो-तीन दिन में भाजपा की सरकार आ जाएगी। शिवसेना में विद्रोह से कोई लेना-देना नहीं है ऐसा कहना और दूसरी तरफ दो दिन में भाजपा की सरकार आ जाएगी, ऐसा कहना। इसमें सच्चाई क्या है?

शर्म होती तो मंत्री पद से इस्तीफा देकर बाहर जाते
शिवसेना ने बागी विधायकों पर भी वार किया। कहा, सात-आठ मंत्री, विधायक अपना मंत्रालय छोड़कर महाराष्ट्र से बाहर जाकर बैठे हैं। ये मंत्री अपने विभागों को लावारिस छोड़कर गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में बैठे हैं। यदि जनमन के प्रति जिम्मेदारी को लेकर शर्म होती तो वे मंत्री पद से इस्तीफा देकर राज्य से बाहर गए होते। 

महाराष्ट्र को तोड़ने वालों के हम टुकड़े कर देंगे
सामना में भाजपा पर वार करते हुए शिवसेना ने लिखा, दिल्ली में बैठे भाजपाई नेताओं ने महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की खतरनाक साजिश रची है। यह अखंड महाराष्ट्र को तबाह करने का दांव है। शिवसेना ने कहा, जो सरकार के पक्ष में खड़े हैं, उन लोगों को ईडी की फांस में फंसाकर आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। महाराष्ट्र के सियासी पटल पर यह खेल कब तक चलेगा? शिवसेना ने कहा, महाराष्ट्र के टुकड़े करने वालों के हम टुकड़े कर देंगे, ऐसा कोई शिवसैनिक कहता तो, जान का खतरा कहकर ये लोग शोर मचाते हैं, लेकिन बेलगांव के मराठियों पर होने वाले जुल्म पर भी इनके मुंह बंद हो जाएंगे। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन