लालू ने दी मानहानि की धमकी, सुशील मोदी बोले- उसके लिए मान होना भी जरूरी!

amarujala.com- presented by: मनीष कुमार Updated Fri, 07 Jul 2017 09:07 AM IST
lalu said he will do defamation case against sushil kumar modi in land scam case
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की जमीन घोटाले मामले में मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। देशभर में उनके कई ठिकानों पर लगातार सीबीआई की छापेमारी की जा रही है। उनपर बिहार में विपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने दान में दी गई जमीन हथियाने का आरोप लगयाा है। लालू ने कहा कि सुशील मोदी के आरोप बेबुनियाद हैं उन्हें झूठे दावों के बजाय उनसे माफी मांगनी चाहिए।
सूत्रों के मुताबिक लालू, सुशील मोदी पर मानहानि का केस करने वाले हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जिसका मान सम्मान हो वहीं मानहानि का केस कर सकता है। सुशील मोदी ने सीधे तौर पर लालू को भ्रष्टाचारी कह डाला है। 

मामला 1992 का है जब तेजप्रताप जब चार साल के थे तब उनके नाम बीजेपी सांसद रमा देवी ने जमीन दान में दी थी, जोकि करीब 13 एकड़ थी। उस समय लालू के मंत्रिमण्डल में रमा देवी के पति ब्रजबिहारी प्रसाद शामिल थे। सवालों में घिरे जाने के बाद लालू ने ये रजिस्ट्री रद्द करवा दी, लेकिन सुशील मोदी ने इस सच को छुपने नहीं दिया है।

दरअसल, लालू पर सीबीआई की जांच का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है, क्योंकि देशभर में उनके 12 ठिकानों पर छापे मारे हैं। बताते चलें कि लालू यादव पर रेलमंत्री के तौर पर निजी कंपनी को भी लाभ पहुंचाया है।

दरअसल मामला यह है कि 2006 में रेलमंत्री रहते हुए लालू पर निजी कंपनी को आवंटन के जरिये लाभ पहुंचाने का आरोप है। अभी भी दिल्ली, पटना, रांची और पुरी में सीबीआई की ओर से लालू परिवार के ठिकानों पर  सर्च ऑपरेशन जारी है। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

भारत में जन्म के 28 दिनों के भीतर 6 लाख नवजातों की होती है मौत: यूनिसेफ

दुनिया में नवजात बच्चों की मृत्यु दर की स्थिति बेहद चिंताजनक है। हर साल जन्म के 28 दिन के भीतर 26 लाख बच्चे दम तोड़ देते हैं।

20 फरवरी 2018

Related Videos

पीएनबी घोटाले पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

पीएनबी घोटाले पर वित्ति मंत्री अरुण जेटली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, धोखेबाजों को सरकार नहीं छोड़ेगी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ऑडिटर्स, मैनेजमेंट और निगरानी एजेंसियों पर सवाल उठाए हैं।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen