लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   In Amreli, Congress candidate Paresh Dhanani went out on a bicycle to cast his vote with a cylinder

गुजरात चुनाव 2022: साइकिल पर गैस सिलेंडर लेकर वोट डालने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार, देखें VIDEO

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: संजीव कुमार झा Updated Thu, 01 Dec 2022 01:32 PM IST
सार

वोटिंग के बाद  कांग्रेस उम्मीदवार परेश धनानी ने कहा कि बीते 27 साल में भारतीय जनता पार्टी ने भय और स्वार्थ की दीवार के बीच राज्य को गुलाम बनाने की साजिश की है। सरकारी विफलताओं के कारण गुजरात में मंदी,महंगाई, बेरोजगारी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

गुजरात में साइकिल पर सिलेंडर लेकर वोट डालने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार
गुजरात में साइकिल पर सिलेंडर लेकर वोट डालने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार - फोटो : ANI

विस्तार

गुजरात में विधानसभा के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है। इस दौरान अमरेली में कांग्रेस उम्मीदवार परेश धनानी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। दरअसल, वे साइकिल पर गैस सिलेंडर लेकर वोट डालने के लिए घर से  बूथ तक पहुंचे और फिर मतदान किया।  गैस सिलेंडर के बढ़े दामों को लेकर जनता को जागरूक करने के लिए उन्होंने यह अलग तरीका अपनाया। समाचार एजेंसी ANI ने इसका वीडियो भी साझा किया है।



भाजपा ने 27 सालों में गुलाम बनाने की साजिश की
वोटिंग के बाद  कांग्रेस उम्मीदवार परेश धनानी ने कहा कि बीते 27 साल में भारतीय जनता पार्टी ने भय और स्वार्थ की दीवार के बीच राज्य को गुलाम बनाने की साजिश की है। सरकारी विफलताओं के कारण गुजरात में मंदी,महंगाई, बेरोजगारी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।  इन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए मैंने आज मतदान किया है और मुझे भरोसा है कि पूरा गुजरात भी वोट करेगा तथा सत्ता परिवर्तन होगा। कांग्रेस आएगी और फिर से खुशहाली छाएगी। 

 
यहां देखें वीडियो


चर्चा में ढ़ाई फुट लंबी मूछों वाले प्रत्याशी की
गुजरात के हिम्मतनगर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी मगनभाई सोलंकी चर्चा में हैं। मगनभाई की ढाई फुट लंबी मूछों की लोग खूब बात कर रहे हैं। 57  साल के  मगनभाई सोलंकी अपनी बंदूकधारी मूंछों पर बहुत गर्व करते हैं। वे  साबरकांठा जिले की हिम्मतनगर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, जो कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पास है। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान पांच दिसंबर को इस सीट पर मतदान होगा। 2012 में मानद लेफ्टिनेंट के रूप में सेना से सेवानिवृत्त हुए सोलंकी का कहना है कि उन्हें चुनाव लड़ना बहुत पसंद है और 2017 के गुजरात विधानसभा चुनावों के बाद से ऐसा कर रहे हैं।