लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Mumbai Woman Harassed By Live Partner Like Shraddha Aftab Murder Delhi Case News in Hindi

Maharashtra: 'आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे, मैं तेरे 70 कर दूंगा', महिला को लिव-इन पार्टनर ने दी धमकी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धुले Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Sat, 03 Dec 2022 09:23 AM IST
सार

महिला ने शिकायत में कहा है कि वह अपने लिव इन पार्टनर अरशद सलीम की प्रताड़ना से तंग आ गई है। सलीम ने धमकी दी है कि यदि वह उसकी मर्जी से नहीं चली तो वह उसके 70 टुकड़े कर देगा। 

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर) - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

दिल्ली में श्रद्धा वाकर की दिल दहलाने वाली हत्या से सबक लेने की बजाए कुछ लोगों का इससे हौसला बढ़ता प्रतीत हो रहा है। अब महाराष्ट्र के धुले में रहने वाली एक महिला को उसके लिव इन पार्टनर ने श्रद्धा की तरह हत्या करने की धमकी दी है। आरोपी ने महिला को धमकाया है कि 'श्रद्धा वाकर के 35 टुकड़े किए गए थे, लेकिन मैं तेरे 70 टुकड़े कर दूंगा।'



महाराष्ट्र के रहने वाले आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की जघन्य हत्या की थी। इस हत्याकांड को अब धमकाने के लिए इस्तेमाल किया जाने लगा है। धुले की पीडित महिला ने पुलिस में जो शिकायत की है, उससे यही संदेश मिलता है। महिला ने शिकायत में कहा है कि वह अपने लिव इन पार्टनर अरशद सलीम की प्रताड़ना से तंग आ गई है। सलीम ने धमकी दी है कि यदि वह उसकी मर्जी से नहीं चली तो वह उसके 70 टुकड़े कर देगा। 


धुले पुलिस को 29 नवंबर को की गई शिकायत में महिला ने अरशद पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। दोनों जुलाई 2021 से साथ रह रहे हैं। महिला के अनुसार पहले उसने एक अन्य व्यक्ति से शादी की थी, लेकिन उसकी 2019 में दुर्घटना में मौत हो गई। 2017 में उसे पूर्व पति से एक बच्चा हुआ था।

अरशद की बजाए हर्षल माली बताया, दुष्कर्म का वीडियो बनाया
पहले पति की मौत के बाद वह खुद को हर्षल माली बताने वाले एक व्यक्ति के संपर्क में आई। असल में वह अरशद सलीम मलिक था। वह उसे धुले के लालिंग गांव के जंगल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसका उसने वीडियो भी बना लिया था और बाद में वह वीडियो की आड़ में धमकाने लगा। इसके बाद दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया। जुलाई 2021 में दोनों आमलनेर गए और वहां लिव इन रिलेशनशिप में रहने का एक शपथ पत्र तैयार किया। तब उसे पता चला कि इस व्यक्ति का नाम हर्षल माली नहीं, बल्कि अरशद मलिक है। 

अरशद ने जबरन धर्मांतरण कराया
महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी अरशद ने उसका जबरन धर्मांतरण कराया। उसने बेटे का भी धर्मांतरण कराने का प्रयास किया। इस दौरान मलिक के पिता ने भी उसे धमकाया। इसके चार माह बाद आरोपी उसे विट्टा भाट्टी क्षेत्र में एक मकान में ले गया। यहां उसने इसी साल अगस्त में एक बच्चे को जन्म दिया। किसी बात को लेकर अरशद ने साइलेंसर से उसकी त्वचा को भी दाग दिया। पुलिस ने अरशद सलीम मलिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00